Haryana News : झज्जर सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के आठ लोगों समेत नौ की मौत

झज्जर। हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में केएमपी एक्सप्रैस-वे पर आज तड़के हुई भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के आठ लोगों समेत नौ की मौत हो गई तथा कई अन्य घायल हो गये।

सड़क दुर्घटना

पुलिस ने बताया कि हादसा बादली के निकट हुआ। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के नोहर में गोगामेड़ी मेले से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के सिरसागंज लौट रहे 11 लोगों ने अपना वाहन रोड किनारे खड़े ट्रक के पीछे खड़ा किया हुआ था। जैसे ही वे वहां से चलने तो पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला। इनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में दो लोग घायल हो गये। इस वाहन में सवार लोगों में मूलत: फिरोजाबाद के नांगल अनूप गांव निवासी शिवकुमार शर्मा, पत्नी मुन्नी देवी, बेटा मनोज और उसकी पत्नी तथा ढाई वर्षीय पौत्री, विवाहित बेटी आरती और उसकी बेटी मानसी, दामाद उमेश और अविवाहित बेटी खुशबू भी शामिल हैं।

पार्टी में बुलाकर की युवती की हत्या, पुलिस पहुंची तो आरोपी ने छत से लगा दी छलांग

शिवकुमार के परिजनों के अनुसार इनमें से आरती और उनकी ढाई साल की बेटी मानसी जीवित हैं। हालांकि सड़क दुर्घटना में आरती की हालत गम्भीर बनी हुई है। दोनों रोहतक के पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं जबकि मृतकों के शव बहादुरगढ़ सिविल अस्पताल में रखे गये हैं। इस हादसे में वाहन के परखच्चे उड़ गये और मृतकों की शव क्षत विक्षत हो गये हैं।

इस हादसे के बाद वहां से गुजर रहे एक अन्य वाहन चालक ने जायजा लेने के लिए जैसे ही रफ्तार धीमी की तो पीछे आ रहे एक ट्रक ने उसे टक्‍कर मार दी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper