हाथरस गैंगरेप केस: पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

हाथरस गैंगरेप केस

हाथरस गैंगरेप केस को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्टस के मुताबिक, पीड़िता की गर्दन पर चोट के निशान हैं और हड्डियां भी टूटी हुई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा होता है कि पीड़िता के साथ किस तरह की दरिंदगी की गई थी।

कई बार दबाया गया गला

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की जीभ काट दी गई थी और उसके गले, रीढ़ की हड्डी को भी आरोपियों ने तोड़ दिया था। ये रिपोर्ट दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की तरफ से जारी की गई है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि पीड़िता की मौत का मुख्य कारण विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, रिपोर्ट में गले पर चोट के निशान का भी जिक्र किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार एक बार नहीं बल्कि, कई बार पीड़िता का गला दबाने की कोशिश की गई थी।

एसआईटी कर रही है जांच

गौरतलब है कि 14 सितंबर को हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इस मामले के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही प्रदेश सरकार की ओर से पूरे केस की जांच के लिए तीन सदस्यों की एसआईटी टीम का गठन किया गया है, जो हाथरस पहुंच चुकी है। एसआईटी को सात दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट देनी होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper