हाथरस कांड : CM योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा – अपराधियों का समूल नाश सुनिश्चित

लखनऊ। हाथरस में दरिंदों के हैवानियत की शिकार होकर दम तोड़ने वाली 19 वर्षीय युवती के लिए पूरे देश में आक्रोश है। विपक्षी पार्टियां कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार कठघरे में खड़ा कर रहीं हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सीएम योगी से इस्तीफा मांग रही हैं, तो बसपा सुप्रीमो सीएम को गोरखपुर जाकर मठ चलाने की सलाह डॉ रही हैं। आम जनता भी सरकार के साथ पुलिस और प्रशासन से सवाल कर रही है।

इन हालातों में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीटकर कहा, ‘उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा। आपकी उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है’।

उल्लेखनीय है कि हाथरस के एक गांव में गत 14 सितंबर को खेत में मवेशियों के लिए चारा लाने गई एक 19 वर्षीय दलित युवती दरिंदों की हैवानियत की शिकार हुई थी। इस वारदात का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगा है, ये सभी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पीड़िता को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बीते दिनों उसकी मौत हो गई। इसके बाद से ही विपक्षी दल खासतौर से कांग्रेस योगी सरकार पर हमलावर हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper