VIDEO : मगरमच्छ की पीठ पर बैठ कर पानी में सैर कर रहा था बगुला, और फिर…

मगरमच्छ

सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो वायरल होते रहते है। इस बीच एक मगरमच्छ और बगुले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां सभी जानवर मगरमच्छ से खौफ खाते हैं वहीं इस वीडियो में एक बगुला को मगरमच्छ की पीठ पर सैर करते देखा जा सकता है। बगुला बड़े आराम से मगरमच्छ की पीठ पर बैठा है लेकिन मगरमच्छ की हिम्मत नहीं हो रही कि वह बगुला से कुछ कहे और उसे अपनी पीठ से उठाए वह अपने किसी अच्छे दोस्त या परिवार के बच्चों की तरह बगुला को अपनी पीठ पर उठाए हुए हैं तालाब की सैर करा रहा है।

इस जगह बेटी पैदा होने पर एक भी रुपए नहीं होगा खर्च, जानिए वजह

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी प्रवीन अंगूसामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रवीन ने लिखा है, डर मन की स्थिति से ज्यादा कुछ नहीं है, साहस को पता है कि क्यों नहीं डरना चाहिए। इस वीडियो को उन्होंने 12 फरवरी की शाम पौने आठ बजे शेयर किया था। जिसे अब तक 1900 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 244 लाइक्स भी इस वीडियो पर आ चुके हैं।

वहीं इस वीडियो को 43 बार रिट्वीट भी किया गया है। कई यूजर्स ने इस वीडियो देखकर हैरानी जताई और अपनी प्रतिक्रिया दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब बगुला मगरमच्छ की पीठ पर बैठकर सैर कर रहा था तब उसका ध्यान अपने शिकार पर था। संभवतः बगुला मछली का शिकार करने की फिराक में होगा। जिस मगरमच्छ की पीठ पर बगुला बैठा है उसके आसपास कई और भी मगरमच्छ तैर रहे हैं लेकिन बगुला को किसी से कोई डर नहीं लग रहा और वह बड़े आराम से सैर का लुत्फ उठा रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper