तेज रफ्तार हाईवा ने उखाड़ा शहर का प्रवेश द्वार, लोगों ने इस तरह बचाई अपनी जान

हाईवा

धमतरी: धमतरी के सिहावा रोड में तेज रफ्तार हाईवा ने नगर निगम के प्रवेश द्वार का स्वागत गेट उखाड़ दिया। रात 10 बजे हादसा होने के कारण वाहनों का आवागमन ज्यादा नहीं था, इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। इस रास्ते से गुजर रहे कुछ बाइक चालकों ने सड़क किनारे होकर अपनी जान बचाई।हाईवा स्वागत गेट को खींचते हुए 400 मीटर की दूरी तक ले गया। कुछ समय के लिए सड़क पर जाम लग गया था।

शहर का प्रवेश द्वार उखाड़ कर 400 मीटर तक खींचते ले गया हाईवा,लोगों ने किनारे होकर बचाई जान

27 जनवरी की रात 10 बजे के आसपास यह दुर्घटना हुई।रेत खदान में रेत लेने जा रहे हाइवा ट्रक के चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। रफ़्तार अधिक होने के कारण हाइवा ट्रक के पीछे का डाला अचानक ऊपर उठ गया। इससे हाईवा की ऊंचाई अधिक हो गई और नगर निगम द्वारा लगाए गए शहर के स्वागत प्रवेश द्वार का ऊपरी हिस्सा हाईवा की चपेट में आ गया। प्रवेश द्वार का हिस्सा उसमें फंस गया।नशे में धुत ट्रक चालक वाहन चलाता रहा।प्रवेश द्वार को उखाड़ कर हाईवा 400 मीटर तक आगे बढ़ गया।इसके बाद चालक और परिचालक वाहन से उतर कर भाग गए।

इस हादसे की वजह से धमतरी नगरी रोड में जाम लग गया था। लोगों की सूचना पाकर मौके पर ट्रैफिक पुलिस पहुंची वाहन को किनारे कर प्रवेश द्वार के हिस्से को उससे अलग किया गया।इसके बाद यातायात बहाल हो पाया। रात होने के कारण धमतरी सिहावा रोड में यातायात का ज्यादा दबाव नहीं था।इस वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। अन्यथा लोगों के हाइवा ट्रक के चपेट में आने से बड़ा नुकसान हो सकता था। इस संबंध में यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके ने बताया कि वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा, 4 लोगों की मौत, 6 घायल

Related Articles

Back to top button
E-Paper