मेरी तरह में नजर आयेगी हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हेली दारूवाला की जोड़ी

बॉलीवुड अभिनेता हिमांश कोहली, गौतम गुलाटी और हेली दारूवाला की जोड़ी‘ मेरी तरह गाना में साथ नजर आयेगी। भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा निर्मित ‘मेरी तरह गाने को जुबिन नौटियाल और पायल देव ने स्वरबद्ध किया है। यह गाना दर्शकों को एक छोटे शहर की प्रेम कहानी से रूबरू कराता है। कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और पायल देव द्वारा रचित, ‘मेरी तरह’ गाने को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे राजस्थान के उपनगरों में शूट किया गया है।

इस गाने में हिमांश, गौतम और हेली की मुख्य भूमिका है। हिमांश कोहली ने कहा, “भूषण जी के साथ काम करना बेहद सौभाग्य की बात है और टी-सीरीज़ के साथ हर सहयोग सफल रहा है और इसे दर्शकों का अपार प्यार मिला है। मैं उम्मीद करता हूं की दर्शक मेरी तरह को भी असीम प्रेम बरसाएंगे। इस गाने ने मेरी पुरानी यादें ताजा कर दी हैं, क्योंकि मैंने चैनल वी के शो हमसे है लाइफ में हेली के साथ अपना पहला ऑन स्क्रीन प्रोजेक्ट शेयर किया था, लोगों को हमारे बीच की केमेस्ट्री काफी पसंद आई थी, उम्मीद है इस गाने में भी लोग हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे।”

हेली दारूवाला ने कहा, “हिमांश और मैंने अपना एक्टिंग करियर साथ में शुरू किया था। फैंस ने हमारी जोड़ी की खूब सराहना की थी और प्यार बरसाया था। मेरी तरह इस गाने में लोगों को मेरे और हिमांश के बीच एक अलग ही इक्वेशन देखने को मिलेगा। मैं उम्मीद करती हूं कि लोग इस गाने में हमारी केमेस्ट्री को पसंद करेंगे।”

गौतम गुलाटी ने कहा, “ मेरी तरह बहुत ही खूबसूरत गाना है। इस गाने के म्यूजिक से लेकर विजुअल तक आपको अंत तक जोड़े रखेगा। हेली दारूवाला और हिमांश कोहली के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा, और इस गाने की वीडियो फिल्मिंग हमेशा यादगार रहेगी।” यह गाना 14 जनवरी को टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper