हिसार के आदमपुर में भीषण सड़क हादसा, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

हिसार

हरियाणा में हिसार जिले के आदमपुर-अग्रोहा रोड पर एक मैरिज पैलेस के सामने दर्दनाक सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। हादसे के समय तीनों युवक एक बुलेट बाइक पर सवार थे।

असम की रैली में राहुल गांधी का करारा वार, बोले- ‘हम दो, हमारे दो…बाकी सब मर लो’ लागू नहीं होने देंगे CAA

जानकारी के मुताबिक तीनों दोस्त रविवार रात को बाइक पर सवार होकर आदमपुर से अग्रोहा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्राली से टकराने से बाइक सड़क पर फिसल गई। दुर्घटना में तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में रानी बाग निवासी प्रदीप बैनीवाल, शिव कॉलोनी निवासी पंकज बैनीवाल तथा जवाहर नगर निवासी रजा मोहम्मद शामिल है। एक साथ तीन जवान दोस्तों की मौत से आदमपुर में शोक की लहर फैल गई।

टक्कर लगने के बाद तीनों युवक सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर अवस्था में राहगीरों ने उन्हें साधन का प्रबंध कर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जैसे ही युवकों के मृत होने की सूचना आदमपुर वासियों को पता लगी तो पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। मामले की सूचना पर आदमपुर पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी जुटाई।

तीनों युवक परिवार में थे इकलौते

बताया जा रहा है कि तीनों युवक आपस में गहरे दोस्त थे और अपने अपने परिवार में इकलौते थे। तीनों में से एक को पूर्व वित्तमंत्री संपत सिंह का भानजा भी बताया जा रहा है। मृतक 32 वर्षीय प्रदीप पूर्व वित्‍त मंत्री संपत सिंह के बहनोई सतबीर बेनीवाल के भाई राजेन्द्र का बेटा है। प्रदीप का 3 साल का बेटा है। प्रदीप पीटीआई पोस्‍ट पर था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper