ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, इस रोल में आएंगे नजर

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन डिजिटल डेब्यू करन जा रहे हैं। वह वेबसीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में ऋतिक जोनाथन पाइन का किरदार निभाएंगे, जिसे मूल सीरीज में टॉम हिडलस्टन ने निभाया था। साल 2016 की यह सीरीज 1993 में जारी जॉन ले कार्रे के उपन्यास पर आधारित है।

रिपोर्टस के मुताबिक, शो के इंडियन वर्जन की शूटिंग मुंबई में अप्रैल से शुरू होगी। टीम की योजना विदेश में भी शूटिंग करने की है, लेकिन ऐसा तभी होगा जब यात्राओं पर लगे प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे। संदीप मोदी इस सीरीज का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने पिछले साल आई हिट सीरीज ‘आर्या’ को सह-निर्माण और सह-निर्देशित किया था।

इस भारतीय संस्करण का निर्माण बनिजय एशिया द्वारा किया जाएगा। ऋतिक की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है और बनिजय एशिया व बनिजय यूके ने भी इस पर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया है।

गोविंदा के साथ फिल्‍म करेंगी काजोल? बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने काम न करने की बताई वजह

बता दें, ऋतिक रोशन के अलावा बॉलीवुड की जानी मानी कई हस्तियों ने हाल ही में डिजिटल डेब्यू किया है। इसमें अभिषेक बच्चन, सुष्मिता सेन, अरशद वारसी, मनोज बाजपेयी और बॉबी देओल का नाम शामिल हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे और फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज हो सकती है। सिद्धार्थ आनंद इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग बैंग और वॉर का निर्देशन कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper