खौफनाक मंदिर : इस मंदिर में जाते ही पत्थर बन जाता हैं इंसान, वजह जान उड़ जाएगें होश

मंदिर

भारत प्राचीन मंदिर रहस्यों और विरासती इमारतों का गढ़ है। जिन्हें जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, दुनिया में कई ऐसी जगह हैं, जिनसे बड़े बड़े रहस्य जुड़े हैं। ऐसी ही एक जगह है राजस्थान, जहां ना जाने कितने ही किले हैं जिनसे बड़े-बड़े और डरावने रहस्य जुड़े हुए हैं।

अब आज हम आपको इसी जगह के एक मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं। जी दरअसल राजस्थान का किराडू मंदिर अनेकों रहस्यों से भरा हुआ है। कहा जाता है इस मंदिर में अगर शाम ढलने के बाद कोई रुक जाता है तो सुबह वह हमेशा के लिए पत्थर बना नजर आता है।

युवक ने पहले फेसबुक पर वायरल किया वीडियो और फिर…

इस बात को जानने के बाद आपके होश ही उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है। जी दरअसल राजस्थान के बाड़मेर जिले में है और इसका नाम किराडू है। दुनियाभर के कई लोग इस मंदिर को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं, लेकिन शाम ढलते ही सभी यहाँ से लौट जाते हैं। इसके आस-पास के लोग बताते हैं कि जो भी व्यक्ति सूरज ढलने के बाद इस मंदिर में रुकता है, वह हमेशा के लिए पत्थर का बन जाता है।

सीने से बाहर धड़कता है इस दुर्लभ लड़की का दिल, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

लोगों का कहना है ऐसा होने के पीछे की वजह एक साधु का श्राप है। लोग बताते हैं आज तक जो भी व्यक्ति शाम ढलने के बाद इसमें रुका है वह कभी वापस नहीं लौटा है। वैसे दिखने में यह मंदिर बेहद खूबसूरत है और खंडहरों के बीच स्थित है। शाम के बाद यह खौफनाक हो जाता है लेकिन फिर भी इस मंदिर की खूबसूरती ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रखा है। यहां दिन में आपको लोगों का मेला दिखेगा लेकिन शाम होने से पहले यह सुनसान हो जाता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper