पत्नी की हत्या के उपरांत पति ने भी आत्महत्या की

मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के कुंभखेत में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चरित्र शंका को लेकर दो पुत्रियों के सामने कुल्हाड़ी से पत्नि की नृशंस हत्या करने के उपरांत कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली।
पाटी के थाना प्रभारी आरके लोवंशी ने बताया कि 45 वर्षीय भोपा ने उसकी पत्नि बिसना बाई (40) की कल सुबह कुल्हाड़ी के करीब 15 वार कर हत्या कर दी और बाद में कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली।
कल रात ग्रामीणों की सूचना पर आरम्भ की गयी विवेचना में पाया गया कि दम्पति के तीन पुत्रियां और एक शादीशुदा पुत्र था। भोपा द्वारा चरित्र शंका को लेकर शराब पीकर मारपीट करने के चलते बिसना बाई कई बार अपने ससुराल गन्धावल चले जाती थी।
पुत्र तथा पुत्र वधू के बाहर जाने पर बहुत दिनों के बाद भोपा 6 जनवरी को उसे वापिस लेकर आया था। कल तड़के पुनः विवाद किए जाने पर वह बिसना बाई को मारने के लिए कुल्हाड़ी लेने गया। संभावित घटना को भांप कर बिसना बाई ने इस दौरान वहां उपस्थित अपनी 15 वर्षीय और 4 वर्षीय दो पुत्रियों को कमरे के अंदर लेकर दरवाजा बंद कर लिया। भोपा ने दरवाजा तोड़ अंदर प्रवेश किया और कुल्हाड़ी के करीब 15 वार कर बिसना की हत्या कर दी। इस दौरान अपनी बड़ी लड़की टेमरी बाई को भी मारने दौड़ा लेकिन किसी तरह वह छोटी बहन को लेकर पड़ोस में ताऊ के घर पहुंचने में सफल हो गई।
भोपा उसके पीछे दौड़ा और उसके बाद उसने अपने बड़े भाई को भी मारने की कोशिश की ,जो सपरिवार जंगलों में भाग गया। इसके बाद उसने घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर आत्महत्या कर ली। कल अपरान्ह जब वे ग्रामीणों के साथ घर पहुंचे तो दोनों के शव मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper