पाक पीएम इमरान खान को फोटोग्राफर ने लगाई जमकर लताड़, जानें पूरा मामला

पाकिस्‍तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच कैलिफोर्निया की तस्‍वीरों को POK के गिलगित-बाल्टिस्‍तान का बताकर वह फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, इमरान खान ने जिन तस्‍वीरों को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, उनमें से फोटोग्राफर का नाम ही काट दिया। सोशल मीडिया पर इन तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद गिलगित की तस्‍वीरें लेने वाले फोटोग्राफर ने इमरान की इस चोरी पर उन्‍हें जमकर लताड़ लगाई है।

इमरान खान ने रविवार को एक ट्वीट किया जिसमें कैप्‍शन लिखा था, ‘सर्दियों की शुरुआत से ठीक पहले गिलगित-बाल्टिस्‍तान के रंग। यह धरती पर मेरे सबसे पसंदीदा स्‍थानों में से एक है।’ पाकिस्‍तान पीएम ने जैसे ही यह ट्वीट किया, वह विवादों में आ गया। दरअसल, उन्होंने गिलगित-बाल्टिस्तान की जिन खूबसूरत तस्वीरों को ट्वीट किया, उनमें से एक तस्वीर अमेरिका के कैलिफोर्निया की थी। एक यूजर के ध्‍यान दिलाए जाने के बाद शर्मशार इमरान खान को अपने ट्वीट को डिलीट कर दोबारा ट्वीट करना पड़ा।

फोटोग्राफर को कोई क्रेडिट नहीं दिया

इमरान खान का यह भी ट्वीट भी विवादों में आ गया। असल में इमरान खान ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते समय फोटोग्राफर को कोई क्रेडिट नहीं दिया। इन तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद फोटोग्राफर ने पाकिस्‍तानी पीएम को जमकर लताड़ लगाई और याद दिलाया कि इन तस्‍वीरों को बिना क्रेडिट के ही ट्वीट किया गया है जो चोरी है। फोटोग्राफर अस्‍मार हुसैन ने इमरान को टैग करके ट्वीट किया, ‘इन तस्‍वीरों को शेयर करने के लिए धन्‍यवाद सर। बहुत अच्‍छा होता यदि मेरे वॉटरमार्क को नहीं काटा गया होता और मुझे क्रेडिट दिया गया होता।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper