कानपुर में बीच बाजार कार सवार बदमाशों ने सपा नेता की गोलियों से भूना

कानपुर में बीच बाजार कार सवार बदमाशों ने सपा नेता की गोलियों से भूना

कानपुर। जनपद के दक्षिण इलाके में स्थित बर्रा थाना क्षेत्र में सपा नेता की कार सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से बाजार में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

कानपुर देहात में समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव शुक्रवार देर शाम बर्रा इलाके में स्थित सब्जी मंडी किसी काम से गया था। इस दौरान कार सवार हमलावर आए और सपा नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमलावरों की गोली सपा नेता की कनपटी पर जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से बाजार में दहशत फैल गई। वारदात के बाद हमलवार मौके से भाग निकले।

सूचना पर बर्रा थाना इंस्पेक्टर अजय सेठ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की गई। मृतक की पहचान सपा नेता में हुई। इस बीच घटना की जानकारी पर परिजनों के साथ भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जमा हो गए और घटना के खिलाफ पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना को लेकर पुलिस सपाईयों को समझाने के साथ हत्यारों को जल्द तलाश करने के आश्वासन दिया, लेकिन वह शांत नहीं हुए।

पुलिस उपायुक्त दक्षिण रवीना त्यागी ने बताया कि हत्यारों का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper