IND vs AUS: टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव

सिडनी टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए एक बेहद राहत भरी खबर आई है। जहां 3 जनवरी को मेलबर्न में हुए सभी भारतीय खिलाड़ियों के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने दी है।

भारतीय टीम आज (गुरुवार) मौजूदा ऑस्ट्रेलिया दौरे के तीसरे टेस्ट के लिए सिडनी रवाना होगी। जहां सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। टेस्ट सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। अब टीम इंडिया पूरी ताकत के साथ तीसरे टेस्ट में उतरेगी। दरअसल, पांच भारतीय खिलाड़ियों को आइसोलेट किया गया था। इन खिलाड़ियों में रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और पृथ्वी शॉ शामिल थे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। सिडनी रवाना होने से पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। टेस्ट रविवार को किया गया था। अब माना जा रहा है कि प्रोटोकॉल तोड़ने से जुड़ा यह विवाद यहीं थम जाएगा। उधर, ऑस्ट्रेलियाई टीम और सपोर्ट स्टाफ की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

बताया जाता है कि सिडनी के लिए दोनों टीमें साथ उड़ान भरेंगी और विवाद को पीछे छोड़ टेस्ट मैच पर ध्यान देंगी। सिडनी रवाना होने से पहले टीम इंडिया का फोकस सीरीज में 2-1 से बढ़त लेने पर है।  

Related Articles

Back to top button
E-Paper