इंदौर शहर कांग्रेस ने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ किया प्रदर्शन

मध्यप्रदेश के इंदौर की शहर कांग्रेस इकाई ने आज प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सदस्य बताते हुए उसे पार्टी से बाहर करने की मांग करते हुए एक अनूठा विरोध प्रदर्शन किया है।
इंदौर शहर कांग्रेस इकाई के प्रवक्ता कमलेश खंडेलवाल ने विरोध प्रदर्शन के बाद संवाददाताओं से कहा कि जावेद हबीब का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो महिलाओं के सिर पर ‘थूक कर हेयर कट कर रहा है, ऐसा कृत्य अत्यंत निंदनीय हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने दावा किया कि जावेद हबीब भाजपा का सदस्य है। कांग्रेस ने भाजपा से हबीब को पार्टी से बाहर करने की मांग की है।
दस से ज्यादा दलों में पांच-पांच की संख्या में विभाजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान यहां सिंधी कालोनी, बैराठी काॅलोनी में घर-घर जाकर जावेब हबीब की तस्वीर लगे 50 डस्ट बीन का वितरण किया। जावेद हबीब के फोटो लगे इन डस्टबिनों पर हबीब के खिलाफ नारे लिखे थे। कांग्रेस नेताओं ने यहां भाजपा पर हबीब से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कहा कि इंदौर तीन से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की 48 घंटे की चेतावनी के बाद भी इंदौर में हबीब के पार्लर चल रहें हैं।
इससे पहले गत 8 जनवरी को इंदौर तीन से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय जावेद हबीब के द्वारा हेयर कट के दौरान एक महिला के सिर पर ‘थूकने का वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब के नाम से इंदौर में संचालित सभी हेयर सलून को बंद करने की मांग की थी। भाजपा विधायक ने मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper