IPL 2020 : फिर हारे सुपरकिंग्स, दिल्ली कैपिटल्स को मिली लगातार दूसरी जीत

दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में आज यानी 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच खेला गया। दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स को 44 रन से हराया। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 175 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई सात विकेट पर 131 रन ही बना पाया। चेन्नई की तरफ से फैफ डुप्लेसी ने 43 रन और केदार जाधव ने 26 रन बनाए। कगिसो रबाडा ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए। एनरिच नोर्टजे ने 21 रन देकर 2 विकेट लिए और अक्षर पटेल ने 18 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें- VIDEO: इस देश में मिला इंसानों से भी बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ तीन विकेट पर 175 रन बनाए। दिल्ली की तरफ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने सर्वाधिक 64 रन बनाए। वहीं, शिखर धवन ने 35, ऋषभ पंत ने नाबाद 37, श्रेयस अय्यर ने 26 और मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 5 रन बनाए। चेन्नई के लिए पीयूष चावला ने 33 रन देकर दो और सैम कुर्रन ने 27 रन देकर एक विकेट लिया। दीपक चाहर ने 38, जोश हेजलवुड ने 28 और रविंद्र जडेजा ने 44 रन दिए।

IPL 2020, CSK vs DC

महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। चेन्नई का टूर्नामेंट में यह तीसरा मुकाबला था जबकि दिल्ली का यह दूसरा मैच था। चेन्नई सुपर किंग्स की यह लगातार दूसरी हार है। चेन्नई ने ओपनिंग मैच में मुंबई को मात दी थी। इसके बाद वह राजस्थान और दिल्ली दोनों से हार गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper