IPL 2020 MI vs CSK: क्या मुंबई फिर चेन्नई पर पड़ेगी भारी, जानिए दादा का जवाब

IPL

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज 13वें सीजन का ओपनिंग मैच खेला जाना है। कोरोना के चलते इस साल आईपीएल यूएई में खेला जाएगा। कुछ ही देर में ओपनिंग मैच शुरू होने वाला है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से जब पूछा गया कि इन दोनों में से कौन सी टीम आज का मैच जीतेगी, तो इस पर गांगुली ने मजेदार जवाब दिया है।

गांगुली ने अपने जवाब दोनों में से किसी भी टीम का नाम नहीं लिया। बंगाली न्यूजपेपर के मुताबिक गांगुली ने कहा, ‘आज के मैच के लिए जीत की दावेदार टीम का नाम लेना मुश्किल है। इन दोनों टीमों ने सबसे ज्यादा आईपीएल खिताब जीते हैं।’ मुंबई इंडियंस ने 12 सीजन में चार बार आईपीएल खिताब जीते हैं, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने 10 सीजन में तीन आईपीएल खिताब जीते हैं। हालांकि हेड टू हेड की बात करें तो रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस टीम CSK पर भारी पड़ी है।

गांगुली ने आईपीएल के आयोजन को लेकर कहा, ‘सभी लोग फिलहाल एकदम ठीक हैं और अब बस क्रिकेट शुरू होने का इंतजार है।’ मार्च के बाद यह पहला मौका होगा, जब भारतीय क्रिकेटर्स प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलते हुए दिखेंगे। गांगुली ने कहा, ‘मौजूदा समय काफी चैलेंजिंग है। लेकिन चुनौती हर किसी की जिंदगी में है। यह आईपीएल काफी अलग होने वाला है। मैं उम्मीद करता हूं कि सब अच्छे से हो जाए। कोविड के कारण हमें सबकुछ स्क्रैच से शुरू करना पड़ा, एकदम नया सिस्टम बनाना पड़ा।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper