IPL Auction 2021 : सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी मिला खरीदार, जानिए कीमत

अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर की बोली के साथ आईपीएल 2021 की नीलामी समाप्त हो गई है। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपए के बेस प्राइज में अपनी टीम में शामिल किया है। इस नीलामी के आकर्षण का केंद्र क्रिस मॉरिस, ग्लेन मैक्सवेल, काइल जैमिंसन और झाय रिचर्डसन जैसे खिलाड़ी रहे। क्रिस मॉरिस को जहां राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम में खरीदा। मॉरिस इसी के साथ आईपीएल के इतिहास में बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं।

सरकारी विभाग में इन पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

आईपीएल 2021 के लिए यहां चल रहे खिलाड़ियों की नीलामी में मुंबई ने अर्जुन को उनके 20 लाख रुपये के आधार मूल्य में खरीदा। अर्जुन तेंदुलकर ने 14 फरवरी को मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मुकाबले में 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली थी और 41 रन देकर तीन विकेट भी झटके थे।

उन्होंने स्पिन गेंदबाज हाशिर दाफेदार के एक ही ओवर में पांच छक्के जड़े थे। 21 वर्षीय अर्जुन ने अपनी शानदार पारी के दौरान पांच चौके और आठ छक्के लगाए थे। अर्जुन के प्रदर्शन की बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को 194 रनों से करारी शिकस्त दी थी। अर्जुन ने हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलकर मुंबई की सीनियर टीम में पदार्पण किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper