यूपी में आयरनमैन के दिखने से लोगों के उड़े होश, और फिर जब नीचे गिरा तो…

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के भट्टा-परसौल गांव में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब आसमान में एलियन जैसी दिखने वाली आयरनमैन की आकृति उड़ती हुई दिखाई दी। इसके बाद यह आकृति गांव के एक नहर के किनारे जा गिरी और गांव वालों की भीड़ लग गई। एलियन जैसी आकृति को देखने के लिए मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई, हालांकि बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

आयरनमैन

पुलिस ने बताया कि दरअसल वो एक गुब्बारा था, जो कि एक सुपर हीरो की आकृति में था। हवा में काफी देर रहने के कारण उसकी हवा निकलने लगी थी। जिसके बाद गुब्बारा नहर किनारे टहनी में जा गिरा। तेज हवा चलने की वजह से वो हिलता हुआ दिखाया दे रहा था।

Also Read : देखने भी नहीं आए डॉक्‍टर, सात दिनों तक अस्‍पताल के बाहर पड़ा रहा मासूम, और फिर…

हालांकि उसे देखने के लिए आस पास के लोगों का तांता लग गया था। सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि वो एक गुब्बारा है, जिसके बाद आस पास खड़े लोगों ने राहत की सांस ली।

दरअसल भट्टा-पारसौल गांव के पास आसमान में अचानक सुपरहिरो आयरनमैन की एक आकृति उड़ती हुई दिखाई दी, जिसे लोगों ने एलियन समझ लिया। उसे देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। लोगों का कहना है कि यह आकृति काफी देर तक आसमान में उड़ती रही। उसके बाद जमीन पर आ गिरी और झाड़ियों में फंस गई थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper