जैकलीन फर्नांडीज का धमाल जारी, इन तीन बड़ी फिल्मों में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड की मिस सनशाइन जैकलीन फर्नाडीज ने अपनी पिछली परफॉर्मेंस के साथ देश में तहलका मचा दिया है और अब, अपनी आगामी फिल्मों में कुछ अभूतपूर्व परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री आने वाले समय में तीन बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

अपनी आगामी फिल्मों के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने कहा, “मैं इस तरह के रोमांचक प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए इक्छुक हूं। प्रत्येक फिल्मों का जॉनर एक-दूसरे से बहुत अलग हैं और यह कुछ ऐसा है जो मैं अपनी बकेट लिस्ट से टिक ऑफ करना चाहती थी। मेरे किरदारों की बहुत अलग डिमांड हैं, यह सुपर थ्रिलिंग होने वाला है।”

अपने सह-अभिनेताओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “ऐसे सह-कलाकार जिनके साथ मैंने पहले काम करना बहुत एन्जॉय करना पसंद किया है, वे सलमान और सैफ है। मैं पहली बार रोहित शेट्टी और रणवीर के साथ सहयोग कर रही हूं, वे सभी प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आने वाला है।”

उन्होंने कहा, “मेरे पास एक किरदार से दूसरे किरदार में जाने और स्विच करने का कोई समय नहीं होगा, लेकिन मैं इसकी शिकायत नहीं कर रही हूं, क्योंकि मैं बैक टू बैक फिल्मों के साथ एक खुशहाल स्पेस में रहूंगी।” जैकलीन जल्द ‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper