जौनपुर: छेड़खानी से तंग आयी युवती ने दरिन्दे को जमकर चप्पलों से पीटा

छेड़खानी

जौनपुर। प्रतिदिन हो रही छेड़खानी से तंग आयी एक युवती ने खुद ही दरिन्दे को सबक सिखाने के लिए सरेआम बीच सड़क पर मनचले युवक को पकड़कर जमकर पीटा, यह दृश्य देखकर वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने भी बदमाश को जमकर पीटा। यह घटना कही दूर दराज के इलाके की नही बल्की नगर के बीआरपी इण्टर कालेज के सामने थाना लाइनबाजार से चंद कदम की दूरी पर रोडवेज की है जहां पर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले थाने ले गयी, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके पुलिस कार्यवाही में जुट गयी है। मिली जानकारी के अनुसार नगर के बीआरपी इण्टर कालेज के सामने एक ब्यूटी पार्लर है, इस पार्लर में नगर के एक मोहल्ले की युवती काम करने के लिए नृत्य दिन आती थी।

ब्यूटी पार्लर आते जाते समय एक युवक उसे प्रतिदिन छेड़ता था, ब्यूटी पार्लर संचालिका ने बताया कि आज वह युवक तो सारी हदे पार करते हुए मुझे धमकाते हुए लड़की को नौकरी से निकालने का फरमान ही जारी कर दिया, मैंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी युवती के परिवारजन को दी तो परिवार वाले मौके पर पहुंचकर बदमाश को धर दबोचा।

पहले पीड़ित लड़की ने उसकी पिटाई की उसके बाद परिवार वाले व अन्य लोगों ने मनचले युवक को जमकर धुनाई कर डाला। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper