Jaunpur News : अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुआ ब्लास्ट, अब तक दो मरे

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर(Jaunpur) जिले के मड़ियाहू थाना क्षेत्र में अवैध तरीके से चल रही पटाखा फैक्ट्री में 30 अक्तूबर की शाम हुये विस्फोट से घायल एक महिला की मंगलवार को मौत हो जाने से इस हादसे में मरने वालों की संख्या अब दो हो गयी है जबकि एक अन्य की हालत बेहद नाजुक बनी हो गई ।

Jaunpur

पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के भंडरिया टोला पाही(Jaunpur) मोहल्ला में शनिवार को अवैध पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में झुलसी गुड़िया (28) की मौत मंगलवार को हो गई जबकि उसके ससुर मुश्ताक की हालत गंभीर है। इस तरह हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर दो गई है।

नगर के भंडरिया टोला पाही मोहल्ले में अवैध तरीके से चल रही पटाखा फैक्ट्री में 30 अक्तूबर की शाम पांच बजे विस्फोट हो गया, जिससे मकान की छत तक ढह गई। मलबे में पिता-पुत्र सहित छह लोग दब गए थे जिनमें दो बच्चे भी शामिल थे। हालांकि पहले दिन पांच लोगों को पुलिस-प्रशासन ने निकाल लिया था, वहीं दूसरे दिन मलबे में गोला बाजार निवासी अब्दुल समद के 10 वर्षीय बेटे आकिब हमजा का शव मिला था। मुस्ताक (56) और उसकी उनकी बहू गुड़िया (28) गंभीर रूप से झुलस गए थे। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा था।

कई राज्यों में बढ़ रहे कोरोना के केस, सीएम योगी का निर्देश, बरतें सावधानी रखें सतर्कता

प्रभारी सीएमएस डॉ. नरेंद्र कुमार ने बताया कि गुड़िया 80 प्रतिशत झुलस गई थी, जिसकी मंगलवार की सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper