इस दिन रिलीज होगी जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म ‘मुंबई सागा’, कल आएगा टीजर

फिल्म 'मुंबई सागा'

संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘मुंबई सागा’ लंबे समय से सुर्खियों में हैं। क्राइम पर आधारित इस फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के अन्य किरदारों में काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह एक  एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो गई थी।

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ की रिलीज का हुआ ऐलान

वहीं अब निर्माताओं ने इसे रिलीज करने का फैसला लिया है। यह फिल्म इसी साल 19 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी,लेकिन इससे पहले निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी करने का निर्णय लिया है, जो कल यानी 24 फरवरी को रिलीज किया जायेगा। इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी।

संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित ‘मुंबई सागा’ 80 और 90 के दशक में सेट गैंगस्टर ड्रामा पर आधारित एक्शन अपराध फिल्म है। फिल्म की कहानी मुंबई के बदलते चेहरे को दिखाती है कि कैसे अस्सी और नब्बे के दशक में मॉल और ऊंची इमारतों को बनाने के लिए मिलों को बंद कर दिया गया था।

इस  क्राइम थ्रिलर फिल्म जॉन अब्राहम गैंगस्टर और इमरान हाश्मी  पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराधा गुप्ता और संगीता अहीर द्वारा निर्मित है।  यह फिल्म इसी साल यानी 19 मार्च, 2021 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper