जहां हुआ था नड्डा के काफिले पर हमला, वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा

जेपी नड्डा

कोलकाता : भाजपा के अखिल भारतीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल के बर्दवान पहुंचे हैं। अभी एक महीने पहले उनका कार्यक्रम डायमंड हार्बर में था जहां उनके काफिले पर पथराव हुआ था। ऐसी ही घटना दोबारा ना हो इसकी चेतावनी भाजपा ने दी है। कैलाश विजयवर्गीय ने अग्रिम चेतावनी दी कि बर्दवान में नड्डा की सभा के दौरान कोई अप्रिय घटना न घटे।

शनिवार को भाजपा के अखिल भारतीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के पर्यवेक्षक कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘कानून व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की ज़िम्मेदारी है। और मुझे लगता है कि अगर वे ठीक से सुरक्षा प्रदान नहीं करते हैं, तो हमारे कार्यकर्ता हमारे अखिल भारतीय अध्यक्ष की सुरक्षा के लिए पर्याप्त हैं। मेरा मानना ​​है कि सरकार पहले की तरह गलतियां नहीं करेगी। और अगर वह करती है, तो हम उसका माकूल जवाब देंगे’।  
भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने भी चेतावनी देते हुए  कहा, ‘डायमंड हार्बर में हमले के बाद भी नड्डाजी एक दूरदराज के गांव में अपना कार्यक्रम करने आ रहे हैं। यह जमीनी स्तर पर एक संदेश है कि हम आतंक से डरते नहीं हैं। दोबारा कुछ होता है तो ममता बनर्जी और प्रशासन को बर्दवान में किसी भी अप्रिय घटना के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए’। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper