कमलनाथ का शिवराज सिंह चौहान पर तंज, कहा- माफिया न जमीन में गढ़ रहे, न टंग रहे

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गत दिनों एक आमसभा में हर तरह के माफियाओं को चुनौती देते हुए जमीन में गाढ़ देने, टांग देने संबंधी बयान दिया था। इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार में प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। माफिया न जमीन में गढ़ रहे हैं, न ही टंग रहे हैं।

कमलनाथ

दरअसल, देवास में वन माफिया द्वारा बीते गुरुवार को एक वनरक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं शुक्रवार को ग्वालियर में खनन माफिया द्वारा पुलिस टीम पर हमला किया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इन दोनों घटनाओं को लेकर कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

अब गोबर से बनेंगे जैविक खाद, दीपक और बर्तन, महानगर को गोबर मुक्त करने की तैयारी

उन्होंने शनिवार को सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए कहा कि -‘प्रदेश में प्रतिदिन माफियाओं द्वारा पुलिस, सुरक्षाकर्मियों पर हमले की घटनाएं सामने आ रही हैं। रेत माफिया, वन माफिया सभी तरह के माफिया सक्रिय हैं। शिवराज सरकार में प्रदेश में माफियाओं के हौसले बुलंद हैं। न माफिया जमीन में गढ़ रहे हैं, न टंग रहे हैं, न निपट रहे हैं, सारी बातें जुमला साबित हो रही है।’

उन्होंने कहा कि शिवराज जी प्रतिदिन माफियाओं को लेकर बड़े-बड़े जुमले बोलते हैं, लेकिन माफिया प्रदेश में उनकी सरकार को खुलेआम रोज चुनौती दे रहे हैं। इन घटनाओं से यह साबित हो रहा है कि सरकार माफियाओं के सामने असहाय स्थिति में है। पता नहीं, माफियाओं को लेकर शिवराज जी आजकल कौन से मूड में है?

कमलनाथ ने अगले ट्वीट में लिखा है कि- ‘हमारा नारों, जुमलों में विश्वास नहीं था, इसलिये हमने जमीनी कार्यवाही करते हुए प्रदेश में माफियाओं को कुचलने व नेस्तनाबूद करने का अभियान चलाया था। उसकी गवाह खुद प्रदेश की जनता है।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper