ट्विटर के सीईओ पर फिर भड़की कंगना रनौत, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत

अपने बेबाक बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर से ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी पर जमकर भड़की है। दरअसल कंगना से हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने पूछा कि एक फैन ट्वीट कर पूछा कि क्या कंगना को ट्विटर पर बैन कर दिया गया है?

इसके जवाब में अभिनेत्री ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा -‘मैं ट्विटर पर बैन कर दी गई क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है, वे मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते, लेकिन मुझे हर रोज उन्हें खुलेआम बेनकाब भी करने नहीं दे सकते, मैं यहां फॉलोअर्स पाने नहीं आई हूं न ही खुद को प्रमोट करने मैं यहां राष्ट्र के लिए हूं और यही इन्हें खटकता है।’

अमृता से तलाक के बदले सैफ को चुकाने पड़े थे इतने करोड़, जानें क्यों हुए थे अलग?

कंगना रनौत इस ट्वीट की वजह से चर्चा में है ,वहीं  इस तरह का ट्वीट कर के कंगना ने एक बार फिर से ट्विटर के सीईओ से पन्गा ले लिया है। गौरतलब है कंगना पर ट्विटर ने शैडो बैन लगाया है इसलिए अब ट्विटर पर कंगना  की तस्वीर खोजने पर नहीं मिलेगी, उनकी तस्वीर को वही लोग देख पाएंगे जो उनको फॉलो करते हैं। यह प्रतिबंध ट्विटर द्वारा लगाया गया है। इस तरह का प्रतिबंध तब लगाया जाता है जब किसी यूजर पर समुदाय को भड़काने वाला ट्वीट करने का आरोप लगता है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper