कंगना रनौत ने किया नई फिल्‍म का ऐलान, इस फिल्म में निभाएंगी रानी का किरदार

मुंबई। बॉलीवुड में गैंगस्टर, फैशन, काइट्स, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, डबल धमाल, तनु वेड्स मनु, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी आदि कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की तैयारियों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं। इन सब के बीच कंगना रनौत ने अपनी एक और नई फिल्म की घोषणा गुरुवार को कर दी हैं। उनकी इस नई फिल्म का नाम होगा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने ट्विटर पर इस फिल्म की घोषणा करते हुए लिखा- ‘हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झाँसी की रानी जैसे कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। ले कर आ रहे हैं कमल जैन और मैं ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा!’

अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है ‘मणिकर्णिका’ की सफलता के बाद कंगना एक बार फिर से इस फिल्म में रानी का किरदार निभाती नजर आयेंगी। यह फिल्म रानी दिद्दा की जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। रानी दिद्दा कश्मीर की पहली महिला शासक थी। वह लोहार वंश की राजकुमारी और उत्पल वंश की शासक (रानी) थी। रानी दिद्दा की बहादुरी के किस्से इतिहास के पन्नो में भी दर्ज है। वह कश्मीर की ऐसी बहादुर शासक थी, जिसने महमूद गजनवी को दो बार युद्ध में हराया था।

‘मणिकर्णिका’ की सफलता के बाद कंगना रनौत इस फिल्म से एक बार फिर निर्माता कमल जैन के साथ काम करने जा रही है। फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ और रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ के अलावा ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper