कंगना रनौत को मिला पद्मश्री अवार्ड, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी बधाई

आज कुल 61 पद्मश्री अवार्ड लेने वालों को सम्मानित किया गया है। जिसमे कंगना रनौत और सिंगर अदनान सामी भी शामिल है। कंगना रनौत और सिंगर अदनान सामी को आज पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविद द्वारा कंगना रनौत और अदनान सामी को प्रशस्ति पत्र के साथ पद्मश्री अवार्ड दिया गया। कंगना को ये अवार्ड उन्हें परफॉर्मेंस कला में विशिष्ट योगदान देने के लिए मिला है।

पद्मश्री अवार्ड

अवार्ड लेते वक्त कंगना रनौत का वहां राष्ट्रपति भवन के सभागार में मौजूद सभी लोगों को अभिवादन किया। अवार्ड लेते वक्त राष्ट्रपति ने कगना को बधाई भी दी। कगना के साथ उनकी बहन भी थीं। जो लोगों के बीच बैठ कर कगना का हौसला बढ़ा रही थीं। और वह कंगना को अवार्ड मिलने पर खुशी से तालियां बजा रही थीं।

माधुरी दीक्षित के बेटे ने दान किये अपने लम्बे व घने बाल, जानिए क्या है वजह?

वहीँ सिंगर अदनान सामी को भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यह सम्मान मिलने बधाई दी। इस अवार्ड के बाद कगना बेहद खुश हैं। इन्होने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की है। कंगना पहले भी 4 बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं। पद्मश्री अवार्ड मिलने पर कंगना रनौत ने पिछले साल कहा था, “मैं खुश हूं, और मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं अपने देश को इस सम्मान के लिए धन्यवाद देती हूं और मैं इसे हर उस महिला को समर्पित करती हूं जो सपने देखने की हिम्मत करती है। हर बेटी को … हर मां को … और उन महिलाओं के सपनों के लिए जो हमारे देश के भविष्य को आकार देंगी।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper