बचपन में भाई के साथ कुछ ऐसे थे कंगना रनौत के रिश्‍ते, शादी से पहले शेयर की ये तस्‍वीरें

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भाई अक्षत की शादी से पहले उनके साथ बचपन की एक अनमोल तस्वीर शेयर की है। कंगना ने भाई के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर बताया है कि वह बचपन में कैसे शैतानियां करते थे।

कंगना रनौत

कंगना अपने भाई अक्षत की उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार हैं। कंगना के भाई अक्षत की शादी 12 नवंबर को उदयपुर में होगी। कंगना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह उदयपुर में शादी की मेजबानी कर रही हैं। रनौत फैमिली 10 नवंबर को वहां पहुंच जाएगी। यह जानकारी कंगना रनौत ने रविवार को ट्वीट कर दी।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा-‘यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय है, मैं उदयपुर में अपने भाई की डेस्टिनेशन वेडिंग होस्ट कर रही हूं, जहां से रनौत मूल रूप से हैं। पैरेंट्स के घर के लिए निकल रही हूं। क्योंकि कोरोना की वजह से अब यह छोटी सी गैदरिंग होगी लेकिन एक्साइटमेंट वैसा ही है।’

कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीर में लिखा गया है कि 10 नवंबर को 4 बजे रनौत फैमिली उदयपुर पहुंच जाएगी। इसके बाद शीश महल में डिनर होगा और फिर पैलेस के आसपास बोटिंग की जाएगी। कंगना रनौत ने तस्वीर शेयर कर एक और ट्वीट किया-‘इस तस्वीर में अक्षत का चेहरा मुझे याद दिला रहा है कि मैं किस तरह उसे तंग करती थी। मैं हमेशा कुछ करने के लिए तैयार रहती थी और जाने/अनजाने वह इस शैतानी में मेरा आदर्श पार्टनर की भूमिका निभाता था, आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है और बचपन के वे शानदार साल को कल जैसा बस महसूस कर सकते हैं।’

पिछले साल 8 नवंबर को अक्षत की सगाई रितु सांगवान से हुई थी। कंगना की बहन रंगोली ने सगाई के बाद अक्षत की पत्नी रितु की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। कंगना और रंगोली के छोटे भाई अक्षत पेशे से पायलट हैं। वहीं उनकी होने वाली पत्नी रितु सांगवान एक डॉक्टर हैं, जो एक जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्मों के लिए आज कल मेहनत कर रही हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में ‘तेजस’, ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ शामिल हैं। कंगना हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ के हैदराबाद शेड्यूल को पूरा करने के बाद अपने होमटाउन मनाली लौटी थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper