शाकिब अल हसन मामले पर बोलीं कंगना, पूछा- क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से?

शिमला। अपने बेबाक बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में है। कंगना ने बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन के मामले पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल क्रिकेटर शाकिब अल हसन को हाल ही में कोलकाता में आयोजित एक काली पूजा में हिस्सा लेने के कारण विरोधियों का सामना करना पड़ा। इस पूजा में सम्मिलित होने के कारण उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जाने लगी और जबरदस्ती माफी भी मंगवाई गई। अब इस घटना पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शाकिब अल हसन

कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूं ही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से…।’

कंगना रनौत का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मनाली में अपने परिवार के साथ है। हाल ही में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को अपनी टिप्पणियों के जरिये विभिन्न समुदायों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देने के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए तीसरा नोटिस जारी किया है।

इसके पहले बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अभिनेत्री और उनकी बहन को बयान दर्ज कराने के लिए पहला नोटिस 21 अक्टूबर जारी किया था, जबकि दूसरा नोटिस 10 नवंबर को जारी किया गया था। कंगना रनौत और रंगोली को 23 व 24 नवंबर को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी, धाकड़ और तेजस में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper