कानपुर: छेड़छाड़ का विरोघ करने पर शोहदों ने छा़त्रा को पीटा, गंभीर रुप से घायल

कानपुर

कानपुर। योगी सरकार के शासनकाल में महिला व छात्राएं सुरक्षित नहीं है। प्रतिदिन कहीं न कहीं छेडछाड की घटनाएं होना आम हो गया है। आज गुरूवार को भी नौबस्ता थाना क्षेत्र के बंबा पर सुबह पेपर देने जारी रही छात्रा को बाइक सवार शोहदों ने रोक लिया और हाथ पकडकर छेडछाड करने लगे। विरोध करने पर शोहदे ने छात्रा की नाक पर घूसा मार दिया जिससे वह लहूलुहान हो गयी। घटना की जानकारी होते पास खडी पीआरवी के सिपाही तत्काल घटनास्थल पर पहुंचें और पीडिता को अस्पताल पहुंचाकर इलाज कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अर्रा निवासी प्रिया आजाद जो आज सुबह बीएससी का पेपर देने के लिए एस.जे कालेज के लिए निकली। अभी वह बंबा स्थित सि़द्ध विनायक लान के पास पहुंची थी कि पीछे से घर के पास रहने वाला ऋषभ बाजपेयी व वीर सिंह आ गये और रास्ता रोक अभद्र्रता करने लगे जिसका प्रिया ने विरोध किया और शिकायत करने की धमकी दी। जिससे गुस्साएं ऋषभ ने प्रिया की नाक पर तेजी से घूसा मार दिया। जिससे वह लहुलूहान हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही पास खडी पीआरवी 0422 के सिपाही तत्काल मौके पर पहुंच गये और घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले गये। प्राथमिक इजाल के बाद छात्रा एग्जाम देने चली गयी। घटना की जानकारी जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई कप्तान ने एक्शन लेते हुए गल्लामंडी चैकी इंचार्ज व बीट सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper