Kanpur News : लगातार हो रही बारिश की वजह से गिरी झोपड़ी, पांच लोग हुए बुरी तरह घायल

कानपुर। जनपद(Kanpur) में शारदा नगर इलाके में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री आवास के पास एक परिवार झोपड़ी में रहता है। मंगलवार को जिले में हो रही लगातार 24 घंटे की बारिश में झोपड़ी की दीवार गिर गई। दीवार के मलबे में मासूम बच्चे के साथ परिवार के पांच सदस्य दबकर घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Kanpur

छत्तीसगढ़ का रहने वाला है परिवार

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर निवासी ज्ञानचंद परिवार के साथ कल्याणपुर(Kanpur) के शारदा नगर में झोपड़ी लगाकर रहते हैं और यहां पर मेहनत मजदूरी कर भरण पोषण करते हैं। शहर में सोमवार से हो रही बारिश के चलते मंगलवार को अचानक झोपड़ी की एक दीवार गिर गई। दीवार के मलबे की चपेट में आकर मासूम बच्चा समेत पांच लोग चोटिल हो गए। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर क्षेत्रीय लोग पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए मलबे से परिवार को निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए एलएलआर अस्पताल (हैलट) पहुंचाया, जहां सभी की हालत खतरे से बाहर बताई गई।

Sitapur News : सीएचसी में महिला ने जमीन पर जना बच्चा, स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा

अस्पताल मे कराया गया भर्ती

कल्याणपुर इंस्पेक्टर वीर सिंह ने बताया कि झोपड़ी की दीवार गिरने से मासूम युवराज, रंजीता, दिनेश, ज्ञानचंद्र व शिवकुमारी मामूली रूप से घायल हुए थे। जिन्हें उपचार के लिए हैलट अस्पताल भेजा गया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper