कानपुर : गोविन्द नगर में चार मंजिला मकान में लगी भीषण आग, रेस्क्यू अभियान जारी

कानपुर । जनपद कानपुर के गोविन्द नगर इलाके में बुधवार रात करीब नौ बजे रिहायशी चार मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप ले लिया और मकान में कई लोग फंस गए। आग की सूचना पर पुलिस व दमकल के कर्मियों की टीमें रेस्क्यू आपरेशन में जुट गई हैं और लोगों को सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

कानपुर

जानकारी के मुताबिक, गोविन्द नगर थाना क्षेत्र में स्थित सी ब्लॉक में चार मंजिला मकान है। मकान में कई परिवार रहते हैं। बुधवार की देर शाम मकान की तीसरी मंजिल में अचानक आग लग गई। जब तक आग को लोग वहां रहने वाले लोग देख पाते आग ने विकराल रुप ले लिया था। आग इस बीच आग की चपेट में आकर गैस सिलेंडर में तेज धमाका हो गया। धमाके की दहशत के चलते मकान में चीख-पुकार मचाते हुए जान बचा कर भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि इस बीच आग इतनी फैल गई कि एक कमरे में कुछ लोग फंस गए।

लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद, मुख्‍तार के करीबी अजीत सिंह की सरेराह गोली मारकर हत्‍या

सूचना मिलते ही गोविन्द नगर थाने का पुलिस फोर्स, फजलगंज अग्निशमन से कई दमकल की गाड़ियां व फायर कर्मी पहुचे और आग में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने को लेकर रेस्क्यू आपरेशन जारी किया गया। पानी डालकर आग के बीच में फंसे लोगों को सुरक्षित निकालने के लिए दमकल कर्मी मौके पर जुटे हुए हैं। घटना की जानकारी पर इलाके में लोगों की भीड़ जमा है। खबर लिखे जाने तक दमकल कर्मियों ने आग में फंसे एक युवक को निकाला लिया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper