एनसीबी करण जौहर को जल्द करेगी तलब : मंजिंदर सिंह सिरसा

करण जौहर

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की तहकीकात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा जारी है। अब तक इसमें कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। कई लोगों से पूछताछ भी की जारी है। इस बीच, शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया है कि ड्रग लॉ इंफोर्समेंट एजेंसी द्वारा फिल्मकार करण जौहर को भी जल्द ही समन भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का 74 वर्ष की उम्र में निधन

साल 2019 में करण जौहर के घर पर सितारों से सजी एक पार्टी पर खूब चर्चा हुई थी। इसी पार्टी को लेकर सिरसा ने पिछले हफ्ते एनसीबी के प्रमुख राकेश अस्थाना के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी। वीडियो में करण के घर में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आए थे।

ये भी पढ़ें- VIDEO: इस देश में मिला इंसानों से भी बड़ा ‘चूहा’, दहशत में आए लोग

सिरसा ने इसी मुद्दे को लेकर ट्विटर पर लिखा, “सूत्रों ने मुझे बताया है कि एनसीबी द्वारा जल्द ही करण जौहर को तलब किया जाएगा। उनसे साल 2019 की ड्रग पार्टी को लेकर सवाल पूछे जाएंगे।” आईएएनएस द्वारा इस पर जानकारी लेने के लिए एनसीबी के अधिकारियों संग संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने इस पर चुप्पी साध रखा।

हालांकि इस बीच, जांच से संबंधित एनसीबी के सूत्रों ने आईएएनएस संग इस बात की पुष्टि की कि एजेंसी ने पूछताछ के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा को भी तलब किया है। वह पहले करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोड्क्शंस में काम करते थे।

आज एनसीबी ने धर्मा प्रोड्क्शंस  के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रसाद संग कई घंटे तक पूछताछ की। इस दिन बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भी चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper