करीना ने किया 108 बार सूर्य नमस्कार तो बढ़ गई मुश्किल, यूजर बोले- मुस्लिम में योग गुनाह

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिटनेस बेहद ख्याल रखती हैं। हाल ही में करीना ने तैमूर के बाद एक और बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन उन्होंने दोनों प्रेग्नेंसी के बाद अपने आप को एक्सरसाइज के जरिए फिट बनाया है और करीना कपूर की यही बात फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है। वह सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट के फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस फॉलो भी करने की कोशिश करते हैं।

करीना

करीना कपूर ने सोशल मिडिया पर अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें करीना सूर्य नमस्कार करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीँ कुछ लोग करीना को ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। करीना कपूर ने इस दौरान कुल 108 सूर्य नमस्कार किए हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन के जरिए भी बताया है कि इस बार उन्होंने अपने योगा सेशन में 108 बार सूर्य नमस्कार किया है।

‘मत्स्य कांड’ में ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगे रवि किशन

कुछ लोगों को अभिनेत्री का सूर्य नमस्कार कुछ खास पसंद नहीं आया जिस वजह से उन लोगों ने करीना कपूर को धर्म के नाम पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर लिखा कि मुस्लिम में योग गुनाह है। खुले में मत करो, वरना कोई मौलवी फतवा जारी कर देगा। किसी ने उनके सूर्य नमस्कार करने के तरीके को गलत बताया तो कोई 108 बार सूर्य नमस्कार करने पर सवाल उठा रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper