कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार आज, सीएम येदियुरप्पा ने की अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात

कर्नाटक मंत्रिमंडल, कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार, CM येदियुरप्पा, अमित शाह, जेपी नड्डा Karnataka cabinet, expansion of Karnataka cabinet, CM Yeddyurappa, Amit Shah, JP Nadda

कर्नाटक मंत्रिमंडल का विस्तार आज होने जा रहा है। इसके लिए सीएम येदियुरप्पा ने अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि मंत्रिमंडल में 7 नए सदस्यों को शामिल किया जा सकता है। ये सभी सदस्य 13 जनवरी की शाम को शपथ ले सकते हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले नए सदस्यों के नाम पर मुहर लग गई है। क्योंकि, राज्य के मुख्यमंत्री बी।एस येदियुरप्पा ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और इंचार्ज अरुण सिंह भी मौजूद रहे।

बंगाल सीएम पर विजयवर्गीय का निशाना, केवल चावल चोर नहीं वैक्सीन चोर भी निकली ममता

मुलाकात के बाद येदियुरप्पा ने कहा कि ये 100 प्रतिशत पक्का है कि ये आखिरी मीटिंग है। जल्द ही नामों पर मुहर लग जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि मंत्रिमंडल में सात सदस्यों को कैबिनेट में शामिल किया जाएगा। सूची सुबह आ जाएगी। उम्मीद है कि 13 जनवरी की शाम मंत्री शपथ ले सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि हाईकमान नामों की पुष्टि करेगा।

महाराष्ट्र सरकार का फैसला, पूर्व सीएम फडणवीस सहित कई बीजेपी नेताओं की घटाई गई सुरक्षा

गौरतलब है कि कर्नाटक कैबिनेट में मुख्यमंत्री सहित 27 मंत्री हैं। मंत्रिमंडल में सात की जगह खाली थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अरविंद लिंबावली, एमटीबी नागराज, शंकर आर, उन्नीरतना, सुनील कुमार, अरविंद बेलाड, पूर्णिमा और उमेश कट्टी को नए मंत्रिमंडल में जगह दी जा सकती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper