अपनी वार्डरोब में इन चीजों को जरूर रखें पुरुष, स्टाइल में लग जाएंगे चार चांद

लड़के अक्सर जल्दबाजी में कुछ भी पहनकर निकल जाते हैं फिर बाहर जाकर खुद को जब देखते हैं तो उन्हें लगता है कि वो इससे अच्छा ड्रेसअप कर सकते थे।

वार्डरोब

यह कोई ऐसी परेशानी नहीं है जिससे निपटा न जा सके। यदि आप अपने वार्डरोब में कुछ ऐसी चीजें रखते हैं, जिनका इस्तेमाल करके आप जल्दी से तैयार हो जाएं तो स्टाइल में कोई कमी नहीं रहेगी।

सफेद बटन-अप शर्ट

सफेद बटन अप वाली शर्ट आपको क्लासी लुक देने के साथ स्टाइलिश  भी दिखाती है। आप इस शर्ट के साथ ब्लैक, ब्लू टाउजर या चॉकलेटी कलर की पैंट भी कैरी कर सकते हैं।

स्लिम नेवी चिनोस

स्लिम नेवी चिनोस का फायदा यह है कि इसे आप इंडो-वेस्टर्न लुक को क्रिएट करने के लिए भी ट्राई कर सकते हैं। आप कुर्ते, शर्ट और टीशर्ट के साथ स्लिम नेवी चिनोस को पहनकर स्टाइलिश नजर आ सकते हैं।

डार्क ब्लू सूट

आप अपने वार्डरोब में नीले रंग का सूट जरूर रखें। आप किसी मीटिंग, ऑफिस फंक्शन या कॉरपोरेट लुक के लिए इस सूट को पहन सकते हैं।

डेनिम जैकेट

आपकी सिंपल-सी शर्ट और टीशर्ट को स्टाइलिश लुक देने के लिए डेनिम जैकेट सबसे बेस्ट ऑप्शन है।साथ ही आप हल्की-फुल्की ठंड में भी शर्ट या स्वेटर के ऊपर इसे पहन सकते हैं।

ब्राउन शूज

ब्राउन शूज आपको एक अलग लुक देते हैं। ज्यादातर लोगों के पास ब्लैक कलर के जूते होते हैं। ऐसे में आपको ब्राउन कलर के जूते भी अपने वार्डरोब में रखने चाहिए। भूरे रंग के जूते हर लुक के साथ अच्छे लगते हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper