विधानसभा चुनाव 2022 को ध्यान रखते हुए ब्राह्मणों को साधेगे योगी, सेतु बने राजनाथ सिंह

ब्राह्मण परिवार का 16वां स्थापना दिवस इस बार खास होगा। ब्राह्मण समाज को एकजुट करने और सरकार द्वारा किए गए प्रयासों को समाज के बुद्धिजीवियों के माध्यम से जनमानस तक पहुंचाने की भी तैयारी की जा रही है। 14 नवंबर को कानपुर रोड के अवस्थी लान में दोपहर एक बजे से होने वाले स्थापना दिवस उत्सव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह मुख्य अतिथि शामिल होंगे। ब्राह्मण परिवार के अध्यक्ष शिवशंकर अवस्थी ने बताया कि स्थापना दिवस पर समाज के लोग अपनी बात रखेंगे। कार्यक्रम अराजनैतिक होगा।

राजनाथ सिंह

मुख्यमंत्री और रक्षामंत्री के अलावा उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा, राज्य सभा सदस्य डा.अशोक पांडेय, विधि एवं न्यायमंत्री ब्रजेश पाठक, महापौर संयुक्ता भाटिया, महिला एवं बाल विकास मंत्री स्वाती सिंह, सांसद डा.रीता बहुगुणा जोशी विधायक सुरेश चंद्र तिवारी, अविनाश त्रिवेदी,सुधाकर त्रिपाठी व उमेश द्विवेदी के अलावा परिवार के सचिव राम केवल मिश्रा सहित कई पदाधिकारी शामिल होंगे। समाज के लोगों को एकजुट होकर अपनी बात रखने मौका दिया जाएगा। परिवार से जुड़े लोगों को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम पिछले 15 साल से लगातार हो रहा है। उत्सव में महिला इकाई की सक्रियता भी होगी।

बड़ी ख़बर: मंत्री बृजेश पाठक व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की सुरक्षा बढ़ाई गयी

परिवार के अध्यक्ष शिव शंकर अवस्थी ने समाज के सभी लोगों को एक मंच पर आने का आह्वान किया है। इसे लेकर हिंदनगर में परिवार के लोगों की बैठक में मंडल व जिला इकाई के साथ ही वार्ड व बूथ के प्रतिनिधियों को उत्सव में भाग लेेने का आह्वान किया गया है। हालांकि उत्सव में एक पार्टी विशेष से दूर समाज के लोगों की सशक्त भागीदारी होगी। वहीं, समाज केराम केवल मिश्रा बताया कि समाज के इस बड़े कार्यक्रम में समाज की भागीदारी होगी। समाज के लाेग एकजुट हाेकर इस उत्सव में अपनी बात रखेंगे। शिवशंकर अवस्थी अमौसी औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं। ऐसे में औद्योगिक क्षेत्र के विकास को लेकर भी मंथन होगा।

Related Articles

Back to top button
E-Paper