केरल: 17 साल की लड़की ने यूट्यूब देख कर बच्चे को दिया जन्म

केरल के मलाप्पुरम जिले से में एक ऐसी खबर आई है, जिसे सुन कर आप भी हैरान रह जाएंगे। यहाँ एक 17 साल की लड़की गर्भवती हो गई। इतना ही नहीं लड़की ने यूट्यूब पर देख कर बच्चे को जन्म दिया। लड़की ने 20 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि यह मामला केरल के मलाप्पुरम जिले के कोट्टाकल पुलिस थाने के अंतर्गत आया है। मां और बच्चे को इस समय मंजेरी के राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय और अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों स्वस्थ्य हैं। पुलिस ने बताया कि उसने अपनी डिलवरी में किसी की भी मदद नहीं ली है।

UP News : एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराए दो शार्पशूटर, झारखण्ड भाजपा नेता की हत्या में थे शामिल

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की प्रेमी से गर्भवती हुई थी। लड़के की उम्र 21 वर्ष है जो कि लड़की के पड़ोस में ही रहता है। दोनों के बीच कुछ समय से प्रेम संबंधचल रहा था, लेकिन लड़की गर्भवती हो गई। उन्होंने बताया कि लड़की की 18 साल उम्र होने पर दोनों की शादी करने की योजना थी।

लड़की के माँ बाप अंधे हैं इस वजह से लड़की अपने गर्भवती होने की बात अपने माँ बाप से छुपाने में सफल रही। और ऐसे ही समय बीत गया। इस बात की जानकारी लड़की के माँ बाप 22 अक्टूबर को पता चली जब उन्होंने बच्चे के रोने की आवाज़ सुनी। फिलहाल लड़की और उसके बच्चे की देख रेख आरोपी का परिवार कर रहा है। वहीँ पुलिस से दुष्कर्म मान रही है क्योंकि लड़की की उम्र 17 वर्ष है। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper