’केजीएफ 2′ के टीज़र ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, एक दिन में 50 मिलियन पार

 KGF2

साउथस्टार यश ने आज अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर यश ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। यश के बर्थडे से एक दिन पहले KGF 2 का टीजर रिलीज हुआ है। ऐसे में यश के फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। अब जब यह टीजर रिलीज़ हो गया है, यह महज कुछ घंटों के भीतर 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

लखनऊ में इस दिन से होगी महिला सैन्य पुलिस के लिए खुली भर्ती रैली, जारी किए गए प्रवेश पत्र

सबसे तेज एक मिलियन लाइक के साथ, एक घंटे के भीतर टीज़र ने अपने आंकड़ों के साथ सभी को हैरान कर दिया है। टीज़र देखने के बाद इतना तो तय है कि यह एक एक्शन पैक्ड ब्लॉकबस्टर होगी और एक थ्रिलर वॉच होने वाली है।

संजय दत्त का लुक उनके जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। इसी तरह रवीना का रामिका सेन का लुक भी उनके जन्मदिन पर सामने आया था। वह फ़िल्म में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आएंगी। फिल्म में दोनों सितारों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

बर्ड फ्लू के मद्देनज़र माघ मेले में विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता : सीएम योगी

विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित कई प्रतिष्ठित नामों द्वारा प्रस्तुत है और एक बहुभाषी वेंचर है जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

केजीएफ 2 उस रास्ते पर शुरू होता है, जहां भाग 1 ने हमें छोड़ा था। पार्ट 2 में, यश ने संजय दत्त और रवीना टंडन के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यश अपनी अगली केजीएफ 2 में संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper