एक साल बाद तानाशाह किम जोंग की पत्नी आई सामने, प्रेगनेंसी की खबरों को किया खारिज

किम जोंग

उत्तर कोरिया के शासक किम जोंग उन की पत्नी री सोल जू बुधवार को पहली बार जनता के सामने आई हैं। साथ ही उन्होंने अपनी गर्भवती होने की खबरों खारिज कर दिया है। वह अपने पति के साथ एक कांसर्ट में भी शामिल हुईं।

सत्ताधारी पार्टी के न्यूजपेपर रोडांग सिनमुन ने जोड़े की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए हैं। यह यह कॉन्सर्ट किम जोंग के दिवंगत पिता और देश के पूर्व शासक किम जोंग इल की जयंती पर आयोजित किया गया था।

आंग सान सू की पर लगाया गया नया आरोप, अनिश्चितकाल तक हिरासत में रखने की तैयारी!

उन की पत्नी री सोल जू अक्सर अपने पति के साथ सार्वजनिक कार्यक्रमों में नजर आती रही हैं लेकिन पिछले साल के जनवरी से वह किसी भी कार्यक्रम में नहीं दिखी।

दक्षिण कोरिया की राष्ट्रीय खुफिया सेवा ने मंगलवार को बताया कि रि सोल जू पिछले एक साल से कोरोना के खतरे के कारण अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं। वह पूरी तरह स्वस्थ हैं और अपने तीन बच्चों के साथ घर पर हैं।

रि सोल जू और किम जोंग उन के तीन बच्चे हैं। हालांकि किम जोंग उन के तीनों बच्चों के बारे में लोगों को ज्यादा जानकारी नहीं है। उत्तर कोरिया में कोरोना संक्रमण के किसी भी मामले की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि उत्तर कोरिया में कोरोना नहीं हो सकता। उत्तर कोरिया का चीन से लेनदेन अधिक है और कोरोना की उत्पत्ति चीन में ही हुई थी।

रोडोंग सिनमुन में प्रकाशित तस्वीरों में देखा गय़ा है कि दोनों जोड़े मुस्करा रहे हैं लेकिन दोनों ने ही मास्क नहीं लगाया हुआ है। साथ ही कोरोना के कारण बनाए गए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन भी नहीं कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper