आर्यन खान को लेकर के आरके का रिएक्शन, ट्वीट कर लिखा

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान आज जेल से रिहा हो गए हैं। आर्यन खान करीब 28 दिन तक जेल में रहने और कानूनी लड़ाई लड़ने के बाद शनिवार को घर पहुंचे । इस मौके पर आर्यन खान के स्वागत में उनके घर मन्नत के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली ,जहां मन्नत के बाहर किंग खान के फैंस ने ढोल नगाड़ों के साथ आर्यन खान का स्वागत किया। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख़ खान के घर मन्नत के बाहर फैंस को इस तरह जश्न मनाता देखकर बिग बॉस 3 के कंटेस्टेंट व अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके की प्रतिक्रिया सामने आई है। केआरके ने ट्वीट कर लिखा-‘जिस तरह से आज लोगों ने मन्नत के बाहर ढोल नगाड़े बजाकर आर्यन खान का स्वागत किया, उससे यह साबित हो गया है कि आर्यन कोई फ़िल्म साइन करने से पहले ही स्टार बन चुका है!’

दिग्गज अभिनेता युसूफ हुसैन का हुआ निधन, हंसल मेहता ने दी श्रद्धांजलि

गौरतलब है,क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार आर्यन खान को गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गई थी, लेकिन क़ानूनी प्रक्रिया पूरे होने में दो दिन का वक्त लग गया जिसके कारण आर्यन को दो दिन जेल में ही बिताने पड़े। लेकिन सभी कानूनी प्रकिया पूरी होने के बाद शनिवार सुबह आर्यन को जेल से रिहा कर दिया गया। आर्यन की रिहाई से बॉलीवुड के साथ -साथ किंग खान के तमाम चाहनेवालों के बीच हर्ष की लहर है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper