Lakhimpur Kheri: धरा गया आशीष मिश्र का सहयोगी अंकित दास, किसान हत्या मामले में है आरोपी

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया क्षेत्र में हुई किसानों कि हत्या के मामले में केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्र के बाद अब पुलिस ने हिंसा के में एक और मुख्य आरोपी अंकित दास को धर दबोचा है. अंकित दास केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष का मुख्य सहयोगी है. अब उससे एसआईटी पूछताछ करेगी और मामले में आगे उचित कार्यवाही करेगी.

अंकित दास

ख़ुद ही किया है सरेंडर

पुलिस के मुताबिक अंकित दास बुधवार ख़ुद ही लखीमपुर में स्थित पुलिस की अपराध शाखा के ऑफिस पहुंचकर ख़ुद समर्पण कर दिया. इससे पहले ही अंकित और उसके ड्राइवर लतीफ़ ने सरेंडर करने के लिए मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट में आवेदन किया था. उसने यह अवेंद मंगलवार को किया था और बुधवार को उसे पुलिस ने आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया है.

सफारी का मालिक है अंकित

लखीमपुर घटना में थार जीप के अलावा जो ब्लैक फॉच्र्यूनर कार किसानों को रौंदते हुए निकल गयी थी वो किसी और की नहीं बल्कि अंकित दास की ही थी. अंकित दास पूर्व मंत्री अखिलेश दास का भतीजा है. अखिलेश दास अब इस दुनिया में नहीं हैं. गौरतलब है कि ब्लैक फॉच्र्यूनर कार ने करीब 4 किसानों को रौंद दिया था.

Rakesh Tikait का सरकार को अल्टीमेटम, मंत्री का इस्तीफ़ा नहीं तो लखनऊ में करेंगे किसान महापंचायत

4 लोगों की हो चुकी है अब तक गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया क्षेत्र में 3 अक्टूबर को हुई घटना में अब तक पुलिस केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. आशीष के अलावा शेखर भारती, लवकुश और आशीष पाण्डेय को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper