लखीमपुर खीरी: हाथीपुर में गुरुद्वारे के पीछे शव मिलने से मचा हड़कंप

लखीमपुर खीरी: हाथीपुर गुरुद्वारे के पीछे कुष्ठ रोग हॉस्पिटल के मैदान में मोटरसाइकिल के साथ शव मिलने से हड़कंप मच गया है। यह युवक महाराज नगर का निवासी बताया जा रहा है। जिसका नाम उत्कर्ष सक्सेना बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उत्कर्ष सक्सेना सुबह 9:30 बजे आपने नोकर के साथ अपनी दुकान खोलने जा रहा था। रास्ते मे उन्होंने आपने नोकर को होमगार्ड आफिस पास उतार दिया था ,और वह अपने दोस्त यश गुप्ता से मिलने गए थे। आधे घण्टे तक उत्कर्ष सक्सेना जब वापस नही आये तो उनके नोकर ने फोन किया जब उन्होंने फ़ोन नही उठहया तो नोकर ने उत्कर्ष के पिता जी को फोन किया पिता का भी फोन का उत्तर ना मिलने पर वे लोग परेशान होगे।

हाथीपुर के आस पास के लोगो ने बताया उन्होंने शव जब देखा जब एक आदमी वँहा सोच करने गया था। शव  को देख कर उसने आस पास के लोगो को बुलाया और देखते देखते लोगो की भीड़ लग गयी। मोहल्ले वाला का कहना हैं की उन्होने सुबह गोली चलने की आवाज़ सुनई थीं। शव को देखने पर ही पुलिस को खबार कर दी गयी। जब पुलिस ने उत्कर्ष के पिता को फ़ोन करके सूचना दी।

उत्कर्ष के पिता ने अपने शक में यश गुप्त के साथ -साथ अपने किसी रिश्तेदार पर भी शक जताया है। उंनके पिता जी का कहना हैं की यश गुप्ता और उत्कर्ष में लड़ाई झगड़े होते रहते थे ,और उनके रिश्तेदार में और उनमें ज़मीन को लेकर आपसी विवाद भी था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper