Lakhimpur Kheri Case: लखनऊ में प्रदर्शन कर रहे हैं आशीष मिश्रा के समर्थक, रिहाई की है मांग

ब्राह्मण समाज युवा वर्ग के कार्यकर्ताओं ने रविवार को लखनऊ में प्रदर्शन कर केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा(Lakhimpur Kheri Case) की रिहाई की मांग की। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने युवा वर्ग कार्यकर्ताओं की नोकझोंक भी हुई।

Lakhimpur Kheri

कहा गलत हुई है गिरफ्तारी

ब्राह्मण समाज युवा वर्ग के प्रदेश संयोजक जगदीश तिवारी ने कहा कि लखीमपुर(Lakhimpur Kheri) प्रकरण में आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी गलत हुई है। युवा वर्ग संगठन इसका विरोध करता है। उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस ने आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया है, लेकिन घटनास्थल पर मारे गये चार ब्राह्मणों के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया है।

ब्राम्हण परिवारों को क्यों नहीं मिल रहा न्याय

उन्होंने कहा कि लखीमपुर में हुए घटनाक्रम में चार ब्राह्मण भी मारे गये। पूरी राजनीति किसानों के आसपास हुई और ब्राह्मण परिवारों के लाल को लोगों ने भुला दिया। किसी राजनीतिक दल ने मृत हुए ब्राह्मण नौजवानों की बात नहीं की। उनकी मांग है कि उन लोगों की भी गिरफ्तारी हो, जिन्होंने चार ब्राह्मण की हत्या की।

UP विधानसभा चुनाव 2022 : जानिए किस महीने में हो सकते हैं चुनाव, क्‍या है बहुमत का आंकड़ा

पुलिस ने लिया हिरासत में

लखीमपुर(Lakhimpur Kheri) एवं सीतापुर जनपदों से बसों में भरकर लखनऊ आये ब्राह्मण समाज युवा वर्ग के कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन करते हुए पुलिसकर्मियों ने हिरासत में लिया। कार्यकर्ताओं को पुलिस वैन में भरकर ईको गार्डन के मैदान में भेज दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper