Lakhimpur live- क्राइम ब्रांच के ऑफिस में हाज़िर हुआ आशीष मिश्रा, पूछताछ जारी

लखीमपुर खीरी हत्याकांड के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा आज क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंच गया है. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी का पुत्र आशीष मिश्र अभी ऑफिस के भीतर ही है और उससे पूछताछ जारी है.

Lakhimpur live- क्राइम ब्रांच के ऑफिस में हाज़िर हुआ आशीष मिश्रा, पूछताछ जारी

समर्थक कर रहे हंगामा

आज सुबह जबसे आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच ऑफिस में हाज़िर हुआ है तभी से आशीष के समर्थक लगतार ऑफिस के बहार हंगामा कर रहे हैं. केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने समर्थकों से शांति बनाये रखने कि अपील भी की है. लेकिन उनकी इस बात का असर होता नही दिखाई पड़ रहा है. आशीष मिश्र के साथ ही लखीमपुर खीरी सदर विधायक योगेश वर्मा भी ऑफिस के बाहर मौजूद हैं.

नोटिस का करेंगे सम्मान

आशीष मिश्रा के क़ानूनी सलाहकार व वकील अवधेश कुमार ने मीडिया सबात करते हुए कहा है कि वे नोटिस का पूरा सम्मान करेंगे औ पुलिस डिपार्टमेंट की क़ानूनी कार्यवाही में हर तरह से सहयोग करेंगे. उन्होंने ने कहा कि हम हर तरह से इस मामले में निष्पक्ष जांच चाहते हैं.

फिर से बंद हुई इन्टरनेट सेवा

एक ओर जहां आज आशीष मिश्रा क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंच गया है तो वहीँ दूसरी ओर सरकार ने लखीमपुर के नाज़ुक हालात देखते हुए एक बार फिर से इन्टरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. शुक्रवार देर शाम को फिर से इन्टरनेट सेवा पूरी तरह बंद कर दी गयी है. इससे पहले भी इन्टरनेट बंद किया गया था लेकिन फिर से सुचारू रूप से बहल कर दिया गया था. अभी फिलहाल फिर से इन्टरनेट कब शुरू होगा इसकी कोई सूचना नहीं जारी की गयी है.

मेरा बेटा देगा निर्दोष होने के सुबूत

केन्द्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी ने एक बयान में कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है. आज क्राइम ब्रांच के सामने जाकर वह अपनी बेगुनाही के सरे सुबूत पेश करेगा. बावजूद इसके मुझे कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. मेरे बेटे ने सरकार द्वारा भेजे गए नोटिस का जवाब भी लिखित में पहले ही भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper