लखीमपुर : एसिड अटैक में झुलसा पति, बाल-बाल बची पत्नी, सीतापुर में चल रहा इलाज

सीतापुर। पड़ोसी जनपद लखीमपुर के मितौली थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने सोते समय दंपति पर तेजाब से हमला कर दिया। हमले में ग्रामीण बुरी तरीके से झुलस गया जबकि उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई। घटना के बाद पत्नी के शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए।

लखीमपुर

गंभीर हालत में झुलसे युवक को सीतापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि मितौली थाना क्षेत्र के ग्राम पकरिया निवासी गजराज अपनी पत्नी कमला देवी के साथ घर पर सो रहा था। इसी दौरान कुछ लोग वहां पहुंच गए और उन पर तेजाब फेंक दिया। हमले के दौरान गजराज गंभीर रूप से झुलस गया, जबकि उसकी पत्नी बाल-बाल बच गई। इस दौरान कमला देवी ने शोर मचाया तो हमलावर मौके से फरार हो गए।

मामले की जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को अवगत कराया। गजराज को गंभीर अवस्था में सीतापुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

उपरोक्त प्रकरण में जांच चल रही है व संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ हेतु थाने पर लाया जा रहा है मरीज खतरे से बाहर बताया जा रहा है मरीज के साथ हल्का इंचार्ज कमल किशोर सिंह भी वहीं पर परिजनों के साथ मे मौजूद है।
मितौली थानाध्यक्ष- अनिल सैनी

Related Articles

Back to top button
E-Paper