‘लक्ष्मी’ को मिले नेगेटिव रिएक्शन, अक्षय कुमार ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं। इस पर अक्षय कुमार का कहना है कि उनका फोकस सिर्फ ऑडियंस पर ही होता है। उन्होंने बताया कि वह जानते हैं कि बहुत सारे क्रिटिक्स उनकी फिल्मों को पसंद नहीं करते हैं।

मिड डे के साथ बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा, ‘मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैं जानता हूं कि कई क्रिटिक्स मेरी फिल्मों को  पसंद नहीं करते हैं और मैं इसे समझता हूं लेकिन मेरा फोकस ऑडियंस पर होता है। मुझे बताया गया कि फिल्म को मेरे करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। ट्रांसजेडर का किरदार निभाना एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के अधिकारों को मजबूत करना है। पैडमैन (2018), टॉयलेट: एक प्रेम कथा (2012), मिशन मंगल (2019) जैसी फिल्में करने की पीछे भी यही भावना थी। मैं बदलाव लाना चाहता हूं।’

बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मुताबिक, लक्ष्मी ने सभी फिल्मों के व्यूअरशिप रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यह व्यूअरशिप के मामले में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

इसपर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय कुमार ने कहा था कि लक्ष्मी को जिस तरह से आप लोगों ने प्यार दिया और रिस्पॉन्स दिया, उसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं। देश-दुनिया के लोगों ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर लॉगइन करके फिल्म देखी, वह भी इसके रिलीज के कुछ घंटों में, आप सभी की सराहना करता हूं। किसे रिकॉर्ड तोड़ना पसंद नहीं? फिर चाहे वह बॉक्स ऑफिस हो या ओटीटी प्लैटफॉर्म पर फिल्म की ओपनिंग नाइट, इस फीलिंग की तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper