यूपी में पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटी लोजपा, प्रदेश अध्यक्ष ने की बैठक

लोजपा

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मणिशंकर पांडेय ने शुक्रवार लोक भवन के सामने पार्टी कार्यालय में पंचायत चुनाव की तैयारी में अलीगढ़ और मुरादाबाद के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। पंचायत चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को पूरे दमखम के साथ उतरने को कहते हुए मणिशंकर ने कहा कि लोजपा का मत प्रतिषत बढ़ाने और संगठन को ग्रामीण क्षेत्र में मजबूत करने का वक्त आ गया है। इसके लिए कार्यकर्ताओं को अपने क्षमतानुसार पंचायत चुनाव में दावेदारी करना चाहिए।

दिल्ली में 9वीं व 11वीं के छात्रों के लिए 5 फरवरी से खुलेंगे स्कूल : मनीष सिसोदिया

उन्होंने कहा कि लोजपा देश में अपनी अलग पहचान रखती है। गरीब, वंचित, किसान, मजदूर, बेरोजगार नौजवान, महिला सुरक्षा के मुद्दों पर हम सदैव लड़ाई लड़ते रहे हैं। पंचायत चुनाव में हम किसानों के हित के मुद्दों को लेकर जाएंगें। पश्चिम उत्तर प्रदेश और पूर्वी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग माहौल को देखते हुए अभी पश्चिम से बैठक की शुरुआत की गयी है, आने वाले वक्त में सभी जोन की बैठक कर प्रत्याशी चयन सूची जारी की जाएगी।

इस दौरान अलीगढ़ एवं मुरादाबाद से आये कार्यकर्ताओं ने लोजपा के हित में दिनरात कार्य करने की शपथ ली। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी के लिए नये सदस्य जोड़ने और उन्हें सदस्य बनाने को लेकर भी आश्वस्त किया। मणिशंकर पांडेय ने सभी कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए उनके साथ फोटो खिंचवाई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper