गजब की नौकरी! मिलेगी 29 लाख रुपए सैलरी, करना है सिर्फ ये काम

आज कल पढ़े-लिखे होने के बावजूद भी लोगों को कोई अच्छी नौकरी नहीं मिल रही है। कहीं उन्हें अपनी योग्यता के अनुसार काम नहीं मिलता, तो कहीं पर काम के मुताबिक सैलरी नहीं मिलती। अक्सर आपने छोटे-मोटे विज्ञापन देखे होंगे, मगर क्या आपने ऐसा विज्ञापन देखा है कि कुत्ते के देखरेख के लिए लाखों रूपये कोई मालिक देने को तैयार है?

दरअसल, लंदन के नाइट्सब्रिज में रहने वाले एक कपल की जिसने नौकरी के लिए एक विज्ञापन निकाला। जिसे जान आप हैरान रह जाएंगे। लेकिन काम के बदले जो सैलरी आपको मिलेगी वो आपकी दुनिया बदल देगी। लंदन के रहने वाले एक लोकल कपल हमेशा काम से घर के बाहर ही रहते है। ऐसे में उनको एक ऐसे युवक की आवश्यकता है जो उनके दोनों डॉग्स की देखभाल कर सके। जानकारी के अनुसार कुत्तों की देखभाल करने वाले युवक को ये कपल अपने तकरीबन 29 लाख रुपये सैलरी देने को तैयार है।

रिट्रीवर नस्ल के डॉग्स को ये कपल माइलो और ऑस्कर के नाम से पुकारते है। इस कुत्ते की देखभाल के लिए इस खास कपल ने नौकरी का विज्ञापन सिल्वर स्वान सर्च नाम की वेबसाइट पर है। खबरों के अनुसार इस कपल के पास रिट्रीवर नस्ल के दो कुत्ते है जिनका स्वभाव काफी शांत माना जाता है। इसके साथ ही इस कपल ने विज्ञापन में साफ तौर पर बता दिया है कि नौकरी उन्हीं को मिलेगी जिसने इससे पहले भी कुत्तों की देखभाल की हो।

Related Articles

Back to top button
E-Paper