लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों से सेनेटाइजर उपयोग करने की अपील

लखनऊ। चारबाग रेलवे स्टेशन पर बने कोविड नियंत्रण कक्ष में तैनात स्वास्थ्य कर्मचारियों से गुरुवार को लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने मुलाकात की। उन्होंने स्टेशन पर उतरने वाले यात्रियों को सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील करने को कहा।

जिलाधिकारी ने चारबाग रेलवे स्टेशन पर बने कोविड नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण करते हुए वहां मौजूद कर्मचारियों से मौजूदा स्थिति की जानकारी की। जिलाधिकारी ने कर्मचारियों से कहा कि स्टेशन पर उतरने वाले प्रत्येक यात्रियों की स्क्रीनिंग टेस्टिंग की जाए। स्क्रीन टेस्टिंग से कोई भी यात्री छूटना नहीं चाहिए। यात्रियों को प्रत्येक दशा में मास्क लगाने और सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील करते रहिए।

इस दौरान एक कर्मचारी से उन्होंने चौबीस घंटे में हुए स्क्रीनिंग टेस्टिंग की जानकारी ली तो उसने बताया कि कुल 15 यात्रियों की आज की रिपोर्टिंग है। जिसमें सभी ने मास्क पहना हुआ था, वह अब आगे से सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील करेंगे।

बता दें कि प्रतिदिन दिल्ली से बिहार, बंगाल की ओर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों के अतिरिक्त विशेष ट्रेनों की व्यवस्था से लखनऊ पहुंचने वाले यात्रियों की संख्या सैकड़ों में है। कोविड के खतरे को देखते हुए यात्रियों को सेनेटाइजर और मास्क लगाने की अपील स्पीकर के माध्यम से रेलवे करा रहा है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper